BJP के महाकुंभ में बोले शिवराज- मुझे डायर बोलते हैं कांग्रेसी

भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी का कार्यकर्ता महाकुंभ चल रहा है. इस आयोजन को दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक समागम होने का दावा किया जा रहा है. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा उमा भारती, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह जैसे नेता भी मौजूद रहे.

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज कमर से नीचे वार कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले मुझे डायर, वेश्या, नालायक, मदारी कहते हैं. ये लोग चुनावी मैदान में हमसे मुकाबला नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पता ही नहीं है कि उनका नेता कौन है, कहीं सिंधिया सरकार तो कहीं कमलनाथ सरकार चल रही है.

मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कहा, कुछ दिन पहले यहां बाबा (राहुल गांधी) भी आए थे लेकिन उनके साथ तो भीड़ भी नहीं आई. उन्होंने कहा कि पहले बाबा ने संसद में आंख मारी और फिर भोपाल में भी आंख मारी थी राजनीति को उन्होंने तमाशा बना दिया है. उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर से सीधा यहां पर शिवभक्त बनकर आ गए, हर महीने विदेश यात्रा पर जाते हैं तो कहां जाते हैं.

शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी को ये नहीं पता कि मूली जमीन के नीचे होती या ऊपर. उन्होंने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे उन्होंने घोषणा मशीन कहा लेकिन आप तो फन मशीन हैं. हम घोषणा भी करते हैं और उन्हें पूरा भी करते हैं. उन्होंने कहा कि आज राज्य में पानी, सड़क, बिजली की सभी योजनाओं को पूरा किया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले नारे लगते थे कि ‘जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी’. हमारी सरकार ने एक साल में कई योजनाओं के तहत किसानों को लाभ पहुंचाया है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com