BJP नेता के घर पार्टी कार्यकर्ता का लटकता मिला शव, राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कुश्‍ती में जीत चुका था मेडल

राजधानी में रविवार को भाजपा नेता रुखसाना नकवी के घर पार्टी कार्यकर्ता का शव फंदे से लटका मिला। मृतक कुश्ती का राष्‍ट्रीय स्‍तर का पहलवान था और भाजपा नेता के साथ पार्टी की सदस्‍यता का काम भी देखता था। कमरे का काफी देर तक दरवाजा खटखटाया गया, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर दरवाजा तोड़कर सभी अंदर घुसे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला 

मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सरफराजगंज का मामला है। यहां की निवासी भाजपा नेता रुखसाना नकवी के घर पर कार्यकर्ता रेशम सिंह (25) का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उसकी अल्पसंख्यक मोर्चा की क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी रुखसाना नकवी से मुलाकात हुई थी। इसके बाद वह पार्टी की सदस्‍यता का काम देखने लगा। मृतक का भाजपा नेता के घर आना जाना था। रविवार सुबह कमरे का दरवाजा काफी देर तक खटखटाया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसपर दरवाजा तोड़कर सभी अंदर घुसे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कुश्ती का राष्‍ट्रीय स्‍तर का था पहलवान 

मृतक रेशम हरदोई के कछौना थाना क्षेत्र के कुकुही का रहने वाला था। परिवार में पिता राम सिंह, ताऊ रंजीत सिंह हैं। उन्‍होंने बताया कि कुश्ती का राष्‍ट्रीय स्‍तर का पहलवान था। करीब दो माह पूर्व नेपाल में गोल्ड मेडल जीतकर आया था। इंस्‍पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि मृतक के घरवालों को सूचना दे दी गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com