BMW ने लांच किया 1.26 करोड़ वाली लग्ज़री कार

हिन्द न्यूज़ डेस्क।  लग्ज़री कार निर्माता कंपनी BMW ने अपनी एक और लग्ज़री कार देश में उतारी है. इस कार को 7 सीरीज़ के तहत उतारा गया है। इस कार का नाम है BMW 740Li DPE (डिजाइन प्लोर एक्सिलेंस), जिसकी कीमत 1.26 करोड़ रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) है. यह एक सेडान वर्जन है जो कई लग्ज़री फीचर्स से लैस है.

कंपनी की ये कार प्योर एक्सीलेंस पैकेज के साथ लैस है। कार के फ्रंट और रियर बंपर में में हाई-ग्लोस क्रोम को शामिल किया गया है। फीचर्स में टचस्क्रीन इंफोटेंनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक स्टार्ट- स्टॉप, सीट मसाजिंग सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल आदि फंक्शन देखने को मिलेंगे.

वहीँ आपको बता दे कि इस कार में  3.0 लीटर, 6-सिलेंडर ट्विन टर्बो का पेट्रोल इंजन लगा है जो 322bhp के साथ 450Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस किया गया है. यह कार मात्र 5.6 सैंकड में 0 से 100 कि.मी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है.

बदलावों की बात करें तो इसमें कंपनी ने कई ऐसे नए और आकर्षक बदलावों को शामिल किया है जो इसे बेहद नया लुक दे रही है. कंपनी की ये कार प्योर एक्सीलेंस पैकेज के साथ लैस है. कार के फ्रंट और रियर बंपर में में हाई-ग्लोस क्रोम को शामिल किया गया है. फीचर्स में टचस्क्रीन इंफोटेंनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक स्टार्ट- स्टॉप, सीट मसाजिंग सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल आदि फंक्शन देखने को मिलेंगे.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com