हिम्मत तो देखिए, दिल्ली वाले लूट ले गए यूक्रेन के राजदूत का कीमती फोन

हिन्द न्यूज़ डेस्क| ये खबर कुछ ऐसी है जिसमे आपको थोड़ी हंसी भी आएगी और थोड़ा गुस्सा भी आएगा. दरअसल देश की राजधानी दिल्ली के एक लुटेरे ने सेल्फी लेने के बहाने यूक्रेन के राजदूत इगोर पोलिखा का iphone छीनकर भाग गया. जिसके बाद इस घटना की जानकारी राजदूत ने ईमेल के जरिए गृह मंत्रालय व पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को दी. वहीं उन्होंने दिल्ली की लचर कानून व्यवस्था को लेकर शिकायत भी की.

फेस्टिव सीजन: बहुत ही दिलचस्प है ये ‘लकी लिफाफा ऑफर’

ये घटना सुबह के समय की है जिस समय यूक्रेन के राजदूत इगोर पोलिखा सुबह घूमने निकले थे. लालकिले के नजदीक अंगूरी बाग मंदिर के पास की है. राजदूत लालकिले के पास  फोटोग्राफी कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक उनके पास आ गया. उस युवक ने उनके साथ फोटो खिंचाई. फिर थोड़ी ही देर बाद उनका आईफोन छीनकर फरार हो गया.

तुरंत खरीद लीजिए, iPhone में मिल रही है 60% तक की छूट

घटना के संबंध में पुलिस ने लालकिला के आसपास झपटमारी करने वाले संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस के अनुसार राजदूत को फोटोग्राफी का बहुत शौक है.

यहां मिल रहा है सबसे ज्यादा डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर

बुधवार सुबह दूतावास में मार्निग वॉक के बाद वह कार से लालकिला आ गए. उनके साथ कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था. सुबह करीब 9.15 बजे वह लालकिला के पास स्थित अंगूरी बाग मंदिर गए और वहां से अपने आइफोन से लालकिला की तस्वीर खींचने लगे.क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक कैमरे में बदमाश की तस्वीर मिली है. उसके आधार पर पुलिस बदमाश की पहचान की कोशिश कर रही है.

बता दे कि घटना के बाद दिल्ली पुलिस की परेशानी बढ़ गई है. राजदूत ने ईमेल के जरिये गृह मंत्रालय व पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से दिल्ली की लचर कानून व्यवस्था को लेकर शिकायत की है. बदमाश की तलाश में उत्तरी जिला पुलिस के अलावा स्पेशल सेल व क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com