Father’s Day पर India-Pakistan का मैच, लोग बोले- बाप,बाप होता है

दुनिया 16 जून यानी आज फादर्स डे मना रही है। वहीं इंग्लैंड में हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। ऐसे में ट्विटर पर मजेदार ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है और लोग आज के India Vs Pakistan के मैच को फादर्स डे से जोड़कर ट्वीट कर रहे हैं। ट्वीट्स में यूजर्स भारत को एक पिता और पाकिस्तान को बेटे की भूमिका में दिखा रहे हैं और उससे जुड़े कई मजेदार मीम और फोटो शेयर कर रहे हैं। देखते हैं कि फादर्स डे पर होने वाले India Vs Pakistan मैच को लेकर लोग क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं…

पहले आपको बता दें कि भारत सातवीं बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भिड़ेगा और इस मैच में भी अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने की कोशिश करेगा। दरअसल भारत ने वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान के साथ 6 मैच खेले हैं, जिसमें से पाकिस्तान एक भी मैच जीतने में सफल नहीं रहा है। सभी 6 मैचों में भारत ने पाकिस्तान को मात दी है। ऐसे में वर्ल्ड कप में होने वाला भारत-पाकिस्तान का मैच काफी रोमांचक होता है।

वहीं, फादर्स डे पर हो रहे इस मैच को लेकर कई यूजर्स का कहना है कि ‘बाप-बाप होता है’ और लोग साथ ही में भारत पाकिस्तान के मैच की वो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिसमें भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की थी। वहीं कुछ यूजर्स कुछ एडिटेड फोटो शेयर कर रहे हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि भारत-पाकिस्तान के पिता समान है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com