Galaxy M90 इस दिवाली भारत में होगा लॉन्च, जानें किस प्राइस सेगमेंट में आएगा यह स्मार्टफोन

Samsung ने इस साल किफायती और बजट स्मार्टफोन रेंज की श्रेणी में काफी अच्छा काम किया है। कंपनी की Galaxy M और Galaxy A सीरीज यूजर्स डरा काफी पसंद की गई हैं और इन्हे बाजार में काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। Rs 20000 की रेंज में Galaxy M40 और Galaxy A50 काफी पॉपुलर रहे। इसी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए और फेस्टिव सीजन का लाभ उठाने के लिए Samsung अब अपनी M सीरीज में एक मॉडल और लेकर आ सकती है।

Galaxy M90: ईशान अग्रवाल की एक नई टिप के अनुसार, Samsung मिड-रेंज सेगमेंट के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है की इस फोन को Galaxy M90 का नाम दिया जा सकता है। Galaxy M40 पहले से ही Rs 20000 के सेगमेंट में मौजूद है, इसलिए अनुमान है की M90 को Rs 30000 के सेगमेंट में पेश किया किया जा सकता है। लीक में फोन को लेकर और कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

Galaxy M40 एक तरह से Galaxy A50 का एक स्तर छोटा वर्जन कहा जा सकता है। Galaxy A50 मॉडर्न कट-आउट और बेहतर डिजाइन, टेक ट्रेंड्स ऑफर करता है। इससे Galaxy M40 Rs 20000 की रेंज में उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प बन जाता है, जो लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाला किफायती फोन ढूंढ रहे हो।Galaxy M90 में अगर अनुमान लगाएं, तो यह Galaxy A70 के आस-पास का फोन हो सकता है। इसने स्नैपड्रगन 730 चिपसेट के साथ 4000mAh की बड़ी बैटरी और Samsung का 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आने की संभावना है। नए फोन में जो अलग दिया जा सकता है, वो स्क्रीन हो सकती है। इसमें Samsung होल-पंच कट-आउट के साथ AMOLED स्क्रीन का इस्तेमाल कर सकती है। कैमरा के मामले में, इस फोन में क्वैड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। Galaxy M90 का लॉन्च दिवाली के आस-पास हो सकता है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com