Breaking News

हरियाणा: छेड़खानी और अपहरण की कोशिश के आरोप में कैब ड्राइवर गिरफ्तार

दिल्ली में यदि कोई महिला ऐप के जरिए टैक्सी बुक करती है, तो सावधान रहें. एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश के आरोप में पुलिस ने एक कैब ड्राइवर संजीव उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है. आरोपी हरियाणा के गांधीनगर के गन्नौर गांव का रहने वाला है. उसके पास से स्विफ्ट कार भी बरामद हुई है. आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को एक लड़की ने हरियाणा के कुंडली से अपने घर रोहिणी जाने के लिए उबर कैब बुक की थी. कैब की नंबर प्लेट सफेद रंग की थी. कैब के शीशे पर काले रंग फिल्म चढ़ी थी. उस कार का ड्राइवर भी वह नहीं था, जिसकी तस्वीर उसके मोबाइल पर उबर कैब बुक करते समय आई थी. लड़की इन चीजों पर सोच ही रही थी कि हैरान रह गई.

लड़की का आरोप है कि ड्राइवर तय रूट के बदले किसी दूसरे रूट से कैब ले जा रहा था. इस पर उसे शक हुआ. उसने इसका विरोध किया और कार से उतरने की कोशिश की तो ड्राइवर ने सेंट्रल लॉकिंग के जरिए कार को अंदर से लॉक कर लिया और दिल्ली की सड़कों पर गाड़ी दौड़ाता रहा. इसी बीच कैब जीटी करनाल रोड स्थित सीएनजी स्टेशन पर धीमी हो गई.

युवती मौका देख कैब से कूद गई. यह देख आरोपी ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया. इसके बाद युवती ने महेंद्र पार्क थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. दिल्ली के शालीमार बाग जिले के एसीपी उत्कृष्ट प्रसून के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम उबर से जानकारी जुटाकर शुक्रवार देर रात सोनीपत के जानती कलां गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस वारदात के बाद महिलाओं की सुरक्षा पर तमाम सवाल खड़े हुए है. पहले भी टैक्सी के अंदर महिलाओं के साथ छेड़खानी और बलात्कार के मामले सामने आए हैं, लेकिन ना तो यह टैक्सी कंपनी महिलाओं की सुरक्षा के खास प्रबंध कर पाए हैं और ना ही दिल्ली पुलिस. फिलहाल ताजा वारदात में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com