HUG DAY : अपने पार्टनर को इस तरह दे ‘रोमांटिक हग’, बनाए अपने रिश्ते को और मजबूत

हिन्द न्यूज डेस्क| वैलेंटाइन वीक का हर एक दिन कुछ न कुछ प्यार भरा मेसेज लेकर आता है. आज का दिन सारे लवर्स के लिए और इस दिल के लिए बहुत ही खास है. वैसे तो सबका प्यार करने और जताने का तरीका अलग- अलग होता है, लेकिन फीलिंग्स एक ही होती है और वो है प्यार! आजकल की भागती-दौड़ती लाइफ में एक पल का सुकून मिलना थोड़ा मुश्किल सा लगता है अब ऐसे में कोई भी मौका प्यार करने का मिले तो उसको जाया नहीं होने देना चाहिए. आपके पार्टनर अभी आपके साथ है तो उठिए और जोर से उनको एक ‘जादू की झप्पी’ दीजिए और उनको ये बताइए के आप उनकी फिक्र करने के साथ ही साथ उनसे बेहद प्यार करतीं हैं.

Promise Day: आज हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड/पति से जरुर करें ये वादे, रिश्ते में कभी नहीं पड़ेगी दरार

आज इस वीक का छठा दिन यानी हग डे है. आज का दिन खासतौर से आपके और आपके पार्टनर के बीच क़रीबिया बढ़ाने के लिए होता है. हग डे पर आप अपने पार्टनर को हग करके उन्हें स्पेशल फील करवाए. वो कहते है न अपने पार्टनर की बाहो में जो ख़ुशी मिलती है वैसी ख़ुशी कही और नहीं मिलती है. जब आप अपने पार्टनर को गले लगाएंगे तो आपको भी बहुत खास महसूस होगा. गले इसलिए लगाया जाता है ताकि सामने वाले व्यक्ति और आपके बीच दिल से सम्बन्ध बने रहे. गले ख़ुशी में भी लगाया जाता है और दुःख में भी लगाया जाता है.

Promise Day: आज हर लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड/पत्नी से जरुर करने चाहिए ये 6 वादे

 

कहते है अगर किसी को गले लगा लो तो आपके दिल का बोझ कम हो जाता है और दुःख में भी आप हल्का महसूस करने लगते है. इसके साथ ही किसी को गले लगाने से मानसिक तनाव में भी कमी आती है. गले लगाने से ऑक्सिटॉक्सिन और सैर टॉक्सिन नामक हार्मोन बढ़ने लगते है जो सीधे आपके दिमाग पर प्रभाव करते है और इससे टेंशन भी कम हो जाता है. इसलिए हग डे पर एक जादू की झप्पी तो आपके पार्टनर के साथ जरूर बनती है. तो अब आप भी हग डे पर आपके पार्टनर के साथ क़रीबिया बढ़ाये और उन्हें गले लगाकर स्पेशल फील करवाए.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com