ICC वनडे रैंकिंग में नंबर 1 बने रहना चाहेंगे जसप्रीत बुमराह, टक्कर देंगे राशिद-हसन

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शनिवार (15 सितंबर) से दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप के दौरान आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखने की कोशिश करेंगे. बुमराह ने कहा, ”संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप काफी महत्वपूर्ण है और मैं वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं.”  उन्होंने कहा, ”आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर होना मेरे लिए गर्व की बात है. हम कुछ चोटी के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलेंगे और मैं जानता हूं कि परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं लेकिन मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद है.

जसप्रीत बुमराह सहित कई अन्य खिलाड़ी एशिया कप में अपनी रैकिंग में सुधार करने की कोशिश करेंगे तथा इस टूर्नामेंट का उपयोग अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के लिए भी करेंगे. 

जसप्रीत बुमराह अभी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान से 20 अंक आगे हैं. राशिद वन-डे रैकिंग में दूसरे पायदान पर हैं. स्पिनर कुलदीप यादव (छठे) और युजवेंद्र चहल (संयुक्त नौवें) शीर्ष दस में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगे.

पाकिस्तान के हसन अली भी दो पायदान चढ़कर गेंदबाजी रैंकिंग में नंबर एक पर पहुंचने का प्रयास करेंगे. एशिया कप का पहला मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच शनिवार को दुबई में होगा. 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com