INDvsENG: फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, लॉर्ड्स में खिली धूप

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार (9 अगस्त) को बारिश की भेंट चढ़ गया. पूरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. सुबह से लगातार बारिश होने के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो सका और बिना गेंद फेंके दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की गई. पहले दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो पाने के कारण फैन्स काफी निराश थे, लेकिन आज यानि टेस्ट मैच के दूसरे दिन फैन्स के लिए खुशखबरी हैं क्योंकि लॉर्ड्स में धूप खिल आई है. अब टॉस शुक्रवार यानि 10 अगस्त को होगा और भारतीय समयानुसार 3.30 पर मैच शुरू होगा. अभी तक मिल रहे अपटेड्स के अनुसार फिलहाल लंदन का मौसम बदल गया है. कल तक हो रही बारिश और ठंडी हवाओं की जगह सुहानी धूप ने ले ली है.

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से मैदान की तस्वीरें और मौसम का हाल अपडेट किया जा रहा है. 

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो भी शेयर किया है.

बता दें कि टॉस शुरू होने से पहले बारिश आ गई, जिसके कारण तय समय पर टॉस नहीं हो सका और समय से पहले भोजनकाल और चायकाल की घोषणा कर दी गई. अंपयारों ने तीन बार मैदान का निरिक्षण किया. आखिरी निरिक्षण के दौरान तक बादल छाए हुए थे और रोशनी कम थी. अंपायरों ने खेलने लायक स्थिति न देख दिन का खेल खत्म करने का फैसला लिया. पूरे दिन मैदान पर कवर्स मौजूद रहे जिन्हें हटाया नहीं गया है.

एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से मात दी थी. इस मैच में भारत की कोशिश जीत हासिल करते हुए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी करने की होगी. 

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने बुधवार को ही बता दिया था कि इस मैच में 20 साल के ओली पोप पदार्पण करेंगे. हालांकि, जो रूट ने इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया. वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अबतक प्लेइंग इलेवन का ऐलान नही किया है. 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com