Kiss Day: करने जा रहे प्यार भरे Kiss से इजहार, तो होंठों से जुड़ी इन 5 बातों पर दें ध्यान

हिन्द न्यूज़ डेस्क| प्यार के इजहार के लिए जब शब्द नहीं होते तो प्यार भरा एक चुंबन ही काफी होता है. ऐसे में आज का दिन यानी किस डे  प्रेमी अपने प्यार का इजहार होठों को खोलकर नहीं बल्कि प्यार भरे चुंबन से भावनाओं का इजहार करें तो बात ही क्या होगी.

Kiss Day: हमेशा दिखना चाहते हैं जवां, तो साथी को दे प्यार भरी किस, और भी हैं फायदे

-हर प्रेमी अपनी प्रेमिका और हर प्रेमिका अपने प्रेमी को Kiss कर इस दिन को सेलिब्रेट करती है. अब अगर आप भी किस डे के मौके पर प्यार का इजहार करने की तैयारी में हैं तो अपने होंठों की देखभाल से जुड़ी ये 5 बातें कतई न भूलें जिससे आपका चुंबन यादगार रहे.

-धू्म्रपान करने से यदि होठों का रंग काला पड़ गया है तो डार्कनेस को कम करने के लिए मलाई, गुलाब की पंखुड़ियां और शहद मिलाकर सुबह अपने होठों पर लगाएं. कुछ देर बाद जब ये सूख जाए, तब साफ पानी से धो लें.  कुछ दिनों तक ऐसा लगातार करने से होठों की रंगत बदली व खिली हुई नजर आएगी.

-नाजुक से रिश्तों में कोमल एहसास जगाने के लिए लिप्स को भी सॉफ्ट बनाएं. इसके लिए लिप्स पर स्क्रबिंग कर सकते हैं. किसी साफ्ट टूथ ब्रश में नारियल तेल की कुछ बूंदे और चीनी डाल दें और इस ब्रश से धीरे-धीरे अपने लिप्स को स्क्रब करें ऐसा करने से डेड स्किन रिमूव होगी और लिप्स साफ्ट हो जाएंगे.

-गर्म रोटी पर लगे हुए घी की कुछ बूंदें उंगली से लेकर होठों पर लगाएं. हर पल अपने लिप्स को सॉफ्ट बनाएं रखने के साथ ही साथ उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए एस.पी.एफ युक्त लिप बाम का इस्तेमाल कीजिए.

-गुलाबी होठों को सुंदर बनाने के लिए किसी भी गाने को सीटी बजाकर गाएं. होठों के व्यायाम के लिए सीटी बजाना अति उत्तम है. इसके अलावा तेजी से बार-बार ‘ओ’ और ‘ई’ का उच्चारण कीजिए.  ये होठों के लिए काफी अच्छा व्यायाम है.

-इसके अलावा नींबू भी स्किन कलर को लाइट करता है, ऐसे में नींबू के छिलके में चीनी डालकर हल्के-हल्के से लिप्स पर स्क्रब भी कर सकते हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com