OMG! इन 5 चीजों की दीवानी होती हैं लड़कियां, जब तक आप देंगे रहेंगी आपके साथ

ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं को समझना बहुत मुश्किल का काम है, और ये सच भी है. अगर वह चाहती है तो आपसे दुनियाभर की बातें करेंगी लेकिन अगर उनका मन नहीं है तो वह आपके किसी भी सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझतीं. इन्हे खुश करना भी आसान काम नहीं है लेकिन यह चाहती हैं कि आप उनकी खिदमत मे हाजिर रहे और कोशिश करते हैं. इन सबका एक ही मतलब है कि ये महिलाएं हर किसी की अपनी लाइफ में अटेंशन चाहती हैं. अगर आप किसी लड़की के प्रेम में हैं या फिर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बार-बार नाराज हो जाती है तो आपको ध्यान रखना होगा कि कहीं आप वो काम तो नहीं कर रहे जो आपकी गर्लफ्रेंड को पसंद ही नहीं है. क्योंकि इन 5 चीजों की दीवानी होती हैं लड़कियां, अगर इन्हें नहीं किया तो वह खुद आपसे दूर हो जाएंगी.

इन 5 चीजों की दीवानी होती हैं लड़कियां
स्वतंत्रता जरूरी है

दुनिया के हर प्राणी को आजादी प्यारी होती है और रिलेशनशिप में तो आजादी देनी ही चाहिए. अगर आप अपनी प्रेमिका के साथ गलत व्यवहार करेंगे और उसे आजादी के साथ जीने नहीं देते, हर बात में रोक-टोक करते हैं तो ये आपके रिश्ते के लिए सही नहीं होता. अगर आप उन्हें खुलकर जीने नहीं देंगे तो जल्द ही आपकी प्रेमिका आपको छोड़कर भाग सकती है. कुछ लोग ऐसा करते हैं अपनी गर्लफ्रेंड को दबाकर रखने की कोशिश में वह अपना रिश्ता भी खो देते हैं.

ब्वॉयफ्रेंड हो हीरो जैसा गुडलुकिंग

दुनिया हर लड़का चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड ऐसी हो जो सबसे खूबसूरत और दिलचस्प हो, मगर क्या आप जानते हैं कि लड़कियां भी यही चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड सबसे कूल और ताकतवर है जिससे वह उऩकी रक्षा किसी से भी कर सके. इसलिए लड़कियां चाहती हैं कि उऩका ब्वॉफ्रेंड सलमान खान जैसा हो. लड़कियां अपने सपनों के राजा में सलमान या शाहरुख खान को जरुर सोचती हैं जो उऩकी रक्षा भी कर सके और उनकी केयर भी कर सके.

ब्वॉयफ्रेंड हो पैसेवाला

हर लड़की चाहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड इतना पैसे वाला जरूर हो कि उसकी हर जरूरत को पूरा कर सके. लड़कियों को शॉपिंग करना पसंद होता है और अगर आपने प्यार का पंचनामा पहचानते हैं कि लड़कियां लड़कों में और क्या पसंद करती हैं. लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एटीएम कार्ड से लेकर एक चलते-फिरते बैंक माने जाते हैं और अगर आप चाहते हैं कि आपकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड आपके साथ रहें तो आपको यह सब तो झेलना ही पड़ेगा.

पसंद है ज्यादा प्यार करने वाले

लड़कियां अटेंशन चाहती हैं और उऩ्हें यह भी लगता है कि वह किसी को प्यार करे तो बेइंतहा करे. मासूम से बच्चे की तरह अगर उनको प्यार मिलता रहता है तो इस बात से वह बहुत ख़ुश रहती हैं. उन्हें बेबी, शोना, स्वीटी जैसे शब्द बहुत पसंद होते हैं.

घर वालों की तारीफ

एक आखिरी ऐसी चीज होती है जो लड़कियों को हमेशा हैप्पी रखती हैं या फिर अगर बोला जाए तो उनकी तारीफ करना उऩ्हें बहुत पसंद होता है. अगर सुबह-शाम वह आपकी तारीफ करें तो इससे उन्हें बहुत खुशी होती है. इसमें वह भी आपकी हर खुशी का ख्याल रख सकती हैं. इसके अलावा लड़कियां आपके घर वालों के बारे में जो भी सोचे लेकिन अगर आपने उनके घरवालों के बारे में कुछ कह दिया तो आप की क्या हालत होगी ये आप समझ सकते है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com