18 साल की लड़की ने किया चाकू की नोक पर युवक का रेप, जबरदस्ती गाड़ी की सीट पर..

हिन्द न्यूज़ डेस्क| अमेरिका में 18 साल की लड़की पर चाकू की नोक पर 19 साल के लड़के का बलात्कार करने के आरोप लगा है. एम लाइव डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्मिथ के रूप में की गई है, जो सागीनाव टाउन की रहने वाली है. जज एंड्रयू आर बोरेलो ने सोमवार (20 नवंबर) को सजा सुनाते हुए कहा कि आरोपी लड़की ने दूसरे दर्जे का गंभीर अपराध किया है.

इस अजीबोगरीब बीमारी के चलते लड़की के पैरों से रोजाना निकल रही लोहे की कीलें, डॉक्टर भी हैं हैरान

साथ ही कोर्ट ने कहा है कि स्मिथ ने पीड़ित की कार को भी बुरी तरह क्षति पहुंचाई है इसलिए उसे एक हजार डॉलर हर्जाने के रूप में पीड़ित पक्ष को देने होंगे. स्मिथ को इसके साथ ही 313 दिन जेल में बिताने होंगे. इस दौरान उसे जीपीएस डिवाइस पहननी होगी.गौरतलब है कि स्मिथ इससे पहले भी पहले दर्जे के अपराध के लिए जेल में जा चुकी है. रिपोर्ट के अनसुार स्मिथ ने जज को एक पत्र भेजा है जिसमें अपील की गई है कि वो उसे जेल में ना भेंजे.

OMG! एक ऐसा अनोखा गावं जहां एक ही दिन पैदा हुआ परिवार का हर शख्श

ये जानकारी स्मिथ के वकील ने दी है. घटना इस साल 11 जनवरी की है. जब स्मिथ ने सागीनाव टाउन में 19 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाए.केस से जुड़े अधिकारियों के अनुसार, स्मिथ ने चाकू की नोक पर युवक के साथ संबध बनाए. खबर के अनुसार आरोपी यहीं नहीं रुकी उसने पीड़ित लड़के की सेक्स टेप भी बनाई जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. हालांकि मामले में अब स्मिथ का कहना है कि उसने सेक्स टेप डिलीट कर दिया था.वहीं घटना को याद करते हुए पीड़ित पक्ष ने बताया कि वो पार्किंग में खड़ी अपनी कार की तरफ जा रहा था.

तभी स्मिथ जबरन उसकी कार में घुस गई.इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई और मोबाइल फोन छीन लिया.और कथित तौर पर फोन से रिकॉर्डिंग की गई. इस दौरान पीड़ित लड़के के मुंह पंच मारा गया और बाद में चाकू की नोक पर उसे कार की पिछली सीट पर जाने के लिए कहा गया. इसके बाद उससे जबरन ओरल सेक्स किया. इस दौरान पूरी वारदात को स्मिथ कैमरे में कैद करती रही.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com