OnePlus 7 Pro यूजर्स हुए परेशान, फोन अपने आप हो रहा ShutDown

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अभी से इसमें यूजर्स को दिक्कत आना शुरू हो गई है। इस फोन के यूजर्स को रैंडम शटडाउन की परेशानी झेलनी पड़ रही है। यह परेशानी फिलहाल कुछ यूजर्स को आ रही है। यूजर्स को फोन अपने आप ही रिबूट हो जाता है। जैसे ही OnePlus कंपनी को इसकी जानकारी मिली उसने यूजर्स से वादा किया कि वो इसे परेशानी को जल्द ही फिक्स कर देंगे।

जानें क्या है यूजर्स का कहना: OnePlus कम्यूनिटी फोरम में एक द्वारा किए गए पोस्ट में यूजर ने लिखा है, “मेरा OP 7 Pro एक समय पर पूरा ही बंद हो गया था। फोन बंद होने से पहले मैंने वाई-फाई हॉटस्पॉट ओपन किया था। इसके बाद फोन हैंग हुआ और अपने आप ही रिबूट हो गया। इसके बाद फोन अपने आप ऑन हुआ और दोबारा हैंग हो गया।” इस फोरम में एक ही पोस्ट पर करीब 100 शिकायतें देखी गई हैं। वहीं, OnePlus 7 Pro यूजर्स ने दावा किया है कि ये परेशानी फोन को बूट करने से कुछ समय के लिए ठीक हो रही है। इसके लिए उन्हें पावर बटन और वॉल्यूम अप की को एख साथ प्रेस कर फास्टबूट करना होता है।

OnePlus 7 Pro को मिला अपडेट: इस फोन को हाल ही में सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है। यह अपडेट OxygenOS 9.5.9 है। इसके तहत कुछ परफॉरमेंस इम्प्रूव्मेंट्स के साथ बग फिक्स किए गए हैं। साथ ही कुछ नए फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। इसे OnePlus 7 Pro को मिला अब तक का सबसे बड़ा अपडेट कहा जा सकता है। आपको बता दें कि OxygenOS 9.5.9 में यूजर्स को डिस्प्ले टच सेंसिटीवी, ऑप्टिमाइज्ड ऑटो ब्राइटनेस सेटिंग, फेस अनलॉक के लिए असिस्टिव लाइटिंग और जून सिक्योरिटी पैच जैसे अपडेट मिले हैं। 

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com