Patch-up: फिर जुड़ा आलिया-सिद्धार्थ का टूटा रिश्ता

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर करीब आ गए है. अब ये कैसा पैचअप है, ये तो ये दोनों ही जाने. एक तरफ आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने रिश्ते को कबूलने से कतराते आए हैं तो वहीं हर दूसरे इवेंट पर ये दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं. अभी हाल ही में जब सिद्धार्थ ने किसी इवेंट पर ये कह दिया कि वो सिंगल हैं तो फिर सुर्खियों का बनना तो लाजमी है. इसके बाद जैकलीन से नजदीकियां भी आलिया और सिड के रिश्ते में कुछ दूरियां आई थी. रिपोर्ट्स की माने तो इन्होंने अपने रिश्ते की टूटी हुई डोर को फिर से जोड़ लिया है.

प्रियंका का सपना हुआ पूरा, न्यूयॉर्क में बनाया अपना ‘आशियाना’

वैसे सिड और आलू के एक के बाद एक ऐसे कई मौकों पर ये कहा कि वो रिलेशनशिप में नहीं हैं. इस बात से ये कयास लगाया जा रहा था कि उनका और आलिया का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब ये साथ है. एक रिपोर्ट के अनुसार आलिया और सिद्धार्थ ने एक दिवाली पार्टी पर मिलकर अपने बीच की दूरियों को खत्म कर दिया. इसी के साथ बताया गया कि आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे को बहुत चाहते हैं और इसलिए बीती बातों को भुलाकर उन्होंने साथ रहना शुरू कर दिया है.

इसका मतलब एक बार फिर पापराजी इस प्रेम जोड़े को साथ में स्पॉट कर सकेगा. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी से लौटते समय जब आलिया को सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहने देखा गया तभी ही ये बात साफ होने लगी कि इस कपल में अब कोई झगड़ा नहीं है.

PHOTOS : ईशा गुप्ता का ये बिकनी लुक देख उड़ जाएंगे होश

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com