Realme C2 आज Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध, पढ़ें ऑफर्स

Realme C2 आज यानि 15 मई से Flipkart पर 12PM से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Realme C2 को उसकी वेबसाइट realme.com से भी खरीदा जा सकेगा। इसी के साथ इस हफ्ते की शुरुआत में Realme ने यह घोषणा भी की थी की फोन खरीद के लिए भारत में 24 मई और 31 मई को उपलब्ध होगा।

Realme C2 कीमत और लॉन्च ऑफर्स: Realme C2 दो वैरिएंट- 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है। इसके 2GB रैम वैरिएंट की कीमत Rs 5999 है और इसके 3GB रैम वैरिएंट की कीमत Rs 7999 है। दोनों वैरिएंट ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं। Axis बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स Realme C2 पर 5 प्रतिशत के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। फोन पर नो-कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है। इसी के साथ लॉन्च ऑफर के भाग के रूप में, Flipkart कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर Realme C2 के लिए Rs 199 में उपलब्ध होगा।

Realme C2 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: ड्यूल सिम Realme C2 स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर काम करता है। फोन में 6.1 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसी के साथ फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी उपलब्ध है। फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC के साथ 2GB और 3GB रैम विकल्प दिए गए हैं।

Realme C2 कैमरा: ऑप्टिक्स के मामले में Realme C2 में ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का दूसरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन में AI पॉवर्ड फीचर्स भी मौजूद हैं, जिससे सेल्फी को और बेहतर आउटपुट आता है। फोन में AI फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। Realme C2 में 32GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। दोनों ही स्टोरेज वैरिएंट्स को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Realme C2 में 4000 mAh की बैटरी दी गई है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com