UFO Hunters की एक टीम को मिला अनोखा पंजा

एलियंस हैं या नहीं, इस बात को लेकर लोगों में तरह-तरह की भ्रांतियां देखने को मिलती हैं. अब हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला है, जिससे एलियंस की परिकल्पना को झुठलाने वाले लोग गहरी सोच में पड़ जाएंगे. एलियंस की खोज करने वाली एक टीम को पेरू के एक रेगिस्तान में बहुत नीचे दबा हुआ एलियंस का पंजा मिला है. दबे मिले पंजे के हाथों में तीन विशाल उंगलियां हैं, जिसके आधार पर उन्होंने ये दावा किया है वो किसी एलियन या भीमकाय कद के आदमजात का हाथ है. हालांकि UFO एलियन हंटर वाली इस टीम ने अभी तक इस पंजे की किसी प्रतिष्ठित वैज्ञानिक से जांच नहीं करवाई है.

पेरू में एलियन

आपको बता दें कि ये टीम इससे पहले भी पेरू में एलियन से सम्बंधित कई खोज कर चुकी है. ये टीम खुद को ‘Paranormal Enthusiasts’ बताती है. इस टीम ने कुछ दिन पहले ही प्राचीन काल से संलग्न वस्तु खोजी थी. साथ ही उन्होंने इस बात का भी दावा किया था कि खुदाई की जगह के पास ही उन्हें इंसानी खोपड़ी से लम्बी एक खोपड़ी मिली है. हालांकि उन्होंने प्रेस और मीडिया के सामने इस बात का खुलासा करने से मना कर दिया है कि उन्हें किस जगह पर ये विशाल रहस्यमयी हाथ का पंजा मिला है.

यह भी पढ़े- खून में लथपथ उसकी गर्दन तड़पती रही और लोग हंसते रहे

235646608

हाथ के पंजे का विश्लेषण

इस हाथ के पंजे का विश्लेषण करने के बाद टीम के ही एक विशेषज्ञ ने बताया कि ये इंसानी हाथ तो हो ही नहीं सकता, क्योंकि इंसानी पंजे के मुक़ाबले इसमें बहुत सारी हड्डियां हैं. साथ ही X-Ray से जांच करने के बाद ये भी सामने आ गया कि ये असली ही है. कहीं न कहीं से एलियंस के बारे में ऐसे सबूतों का मिलना इस बात की ओर इशारा करता है कि कुछ न कुछ तो ज़रूर है, जो हमारी नज़रों के सामने नहीं है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com