Breaking News

UP: गर्भवती महिला की बेरहमी से हत्या, शव सूटकेस में बंदकर नाले में फेंका

नाले में एक सूटकेस पड़ा था। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जानिए उस सूटकेस के अंदर क्या निकला। 

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके से शनिवार को लापता महिला की हत्या कर शव सूटकेस में बंद कर गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के पास कनावनी में नाले में फेंक दिया गया। सूचना पर पहुंचे परिजन ने शव की शिनाख्त की। मामले में बिसरख पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महिला ने पिछले साल ही प्रेम विवाह किया था। परिजनों के अनुसार महिला का पति पांच लाख रुपये और कार न मिलने से नाराज था। वह पांच माह की गर्भवती भी थी। सीओ इंदिरापुरम धर्मेंद्र चौहान के मुताबिक मंगलवार शाम कनावनी के पास नाले में सूटकेस में शव मिलने की सूचना मिली थी। 

प्रेम विवाह किया, अब सूटकेस में मिला शव

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शिनाख्त की कोशिश की। बाद में बिसरख पुलिस की सूचना पर मंगलवार रात 9:30 बजे परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे और महिला की पहचान माला (24) पत्नी शिवम निवासी टिगरी मोड़ थाना बिसरख ग्रेटर नोएडा के रूप में की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जो शादी में दिया था सूटकेस, उसी में मारकर डाला
माला के भांजे गौरव ने बताया जिस सूटकेस में लाश मिली, वह माला को शादी में दिया था। परिजनों का कहना है कि महिला के पति ने अपने भाई, मां व पिता के साथ मिलकर माला की गला घोंटकर हत्या की है।

सूटकेस में माला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने आसपास के थानों में मामला खंगाल रही थी, लेकिन पता नहीं लगा। परिजनों को एक व्यक्ति के माध्यम से अज्ञात महिला का शव मिलने की जानकारी मिली। तब वह थाने पहुंचे।

शिवम और माला की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी

शिवम और माला की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती, प्यार और फिर शादी में दोनों परिवार की सहमति से हुई। माला के मायके वालों के मुताबिक वह पांच माह की गर्भवती थी। माला के भांजे गौरव के मुताबिक गौरव ने बताया कि माला ने एमकॉम तक पढ़ाई की थी। 

वह विजय नगर बाइपास पर मायके में बच्चों को घर पर ही ट्यूशन पढ़ाती थी। वर्ष 2016 में फेसबुक पर माला की दोस्ती शिवम से हुई। शिवम एक मॉल में सेल्समैन है। दोनों के परिजनों ने धूमधाम से नवंबर 2017 में प्रेम विवाह किया था। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद शिवम माला को दहेज के लिए परेशान करता था। आए दिन उससे मारपीट करता रहता था। जिस सूटकेस में शव मिला, वह माला को शादी में दिया गया था। शिवम माला को लेकर ग्रेटर नोएडा में आ गया था। वह हैबतपुर में किराए का मकान लेकर रहता था। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था।

 
 
 
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com