VIDEO: आंधी ने बिगड़ा यात्रियों से भरे प्लेन का संतुलन, फिर पायलट ने किया कुछ ऐसा…..

हिन्द न्यूज़ डेस्क| वैसे तो ऐसे कई देश हैं जहां आंधी, तूफ़ान का प्रकोप सबसे ज्यादा होता हैं.जिसमे एक नाम जर्मनी का आता हैं.जहां. 120 किलोमीटर प्रति घंटे से यहां हवा चल रही है. रेल ट्रेफिक से लेकर हवाई सफर तक सब प्रभावित हो रहा है. गुरुवार को डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तूफानी परिस्थितियों में एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया. ये सब कैमरे में कैद हुआ. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह के दौरान एक बार फिर रणवीर सिंह ने पहने ये अलग धलग कपड़े, देखें वीडियो

एक छोटा यूरॉइंग यात्री विमान इटली के बोलोग्ना से चला और जर्मनी के डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर लैंड करने वाला था. उसी वक्त तूफान आ गया. हवा इतनी तेज थी कि लैंडिंग करना काफी मुश्किल था. हवा इतनी तेज थी कि उसने प्लेन के विंग्स को झुका दिया. एक वक्त ऐसा आया जब रनवे पर आते वक्त प्लेन 90 डिग्री एंगल पर आ गया था. लेकिन पायलट की जाबाजी ने खराब मौसम को मात देते हुए आसानी से प्लेन को लैंड कराया.

वीडियो: मैदान में खून से लतपथ हुए रोनाल्डो, सिर में आई गहरी चोट

प्लेन स्पॉटर हैंस वेन डेन होवन ने ये लैंडिंग कैमरे में रिकॉर्ड कर दी. जहां नजर आ रहा है कि एक प्लेन भारी तूफान के बीच लैंडिंग करने की कोशिश कर रहा है. 9 मिनट के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटी से गलती से कई जानें जा सकती थीं.उन्होंने वीडियो अपलोड करते वक्त लिखा- ”पायलट ने शानदार काम किया. चरम परिस्थितियों के बीच लैंडिंग करना आसान नहीं होता है.”  ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com