Breaking News

VIDEO: आज से होगा ‘बिग बॉस 12’ का आगाज, जानिए घर के अंदर इस बार क्या-क्या होगा खास

 टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ का 12 सीजन का घर बनकर तैयार है और आज (16 सितंबर) से छोटे पर्दे पर हर किसी को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है. ‘बिग बॉस’ शुरू होने से पहले ‘बिग बॉस’ के घर का जायजा Zee News की टीम ने लिया. आपको बता दें इस बार ‘बिग बॉस’ के घर का थीम बिल्कुल अलग है. बीच (beach) हाउस बना यह घर कंटेस्टेंट के लिए खूबसूरत सौगात होगी और उन्हें जहां एक ओर  हॉलीडे पर रहने की फीलिंग देगी, वहीं दूसरी ओर ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए और घर में होने वाले रोजाना हो रही कॉन्ट्रोवर्सी की खिचड़ी भी पकेगी.

घर में हैं स्विमिंग पूल
घर में स्विमिंग पूल तो है, लेकिन बीच वाली फीलिंग देने के लिए यहां पर रेत भी है. कई हजारों की संख्या में शेल्स (shells) का इस्तेमाल करके कहीं पर फिश ट्री बना हुआ है, तो कहीं बोट सोफा. जेल की पोजीशन बिल्कुल बदली नहीं गई है, जेल जिस तरह से पिछले सीजन में था बिल्कुल वहीं बनाया गया है. इस बार घर में 6 सिंगल बेड और पांच डबल बेड है, हालांकि कैप्टन रूम नजर नहीं आता. उम्मीद जताई जा रही है कि शो शुरू होने के बाद कैप्टन रूम भी खुलेगा.

इस बार बहुत ही खूबसूरत है कन्फेशन रूम 
कन्फेशन रूम बहुत ही खूबसूरत है. नारियल के पेड़ बीच वाली फीलिंग देता है. कंटेस्टेंट जब ‘बिग बॉस’ से बात करेंगे, तो वहां उन्हें मखमली सीट मिलेगी. वहीं कांटों से फीलिंग देने वाला सेट भी, क्योंकि आमतौर पर ‘बिग बॉस’ कभी कंटेस्टेंट्स को एप्रिशिएट करने के लिए कन्फेशन के लिए भीतर बुलाते हैं, तो कभी उन्हें डांटने के लिए और दंड देने के लिए भी. ‘बिग बॉस’ घर की हाइलाइट है घर का बाथरूम, जिसे बीच साइड भी कहा जाएगा. यहां का एरिया बहुत ही खूबसूरत बनाया गया है. जकूजी और कैबिनेट्स सारे के सारे बीच थीम से प्रेरित है.

यह सब घर के इस हिस्से की शोभा बढ़ाते हैं. जैसा कि हमने पिछले सीजन में देखा था की ढेर सारे प्यार, तकरार रोना-धोना इमोशनल मोमेंट घर के बाथरूम में होते हैं. इसी वजह से इस बार घर के बाथरूम को बिल्कुल नए रंग रूप के साथ बीच हाउस सेट से मैच करते हुए बनाया गया है. पिछली बार कई बार होस्ट सलमान खान ने घर में कंटेस्टेंट्स को अपने बैग्स और कपड़े और बाकी सामान संभालने की कई बार हिदायत भी दी थी और डांटा भी था इस बात का ध्यान रखते हुए इस बार ढेर सारे कैबिनेट बनाए गए हैं.

देखे विडियो –

 

 

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com