VIDEO: तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को सोमवार को कोलकाता में ईडन गार्डन्स में प्रैक्टिस मैच के दौरान सिर चोट लग गई

बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को सोमवार को कोलकाता में ईडन गार्डन्स में प्रैक्टिस मैच के दौरान सिर चोट लग गई। चोट लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डिंडा को ये चोट बॉलिंग करते समय अपने फालो थ्रू के दौरान कैच लेने की कोशिश में लगी। 

यह घटना 23 फरवरी से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए बंगाल के प्रैक्टिस मैच के दौरान हुई। इसके दौरान बाएं हाथ के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज विवेक सिंह ने डिंडा की गेंद को सीधे मार दिया और वो उनके चेहरे पर जा लगी। 34 साल के डिंडा ने तुरंत अपना बचाव करते हुए अपने हाथों को ऊपर उठा लिया, इसके बावजूद गेंद उनके माथे पर लग गई। 

हाल ही में समाप्त हुई रणजी ट्रॉफी में डिंडा ने बंगाल के लिए एक बार फिर सबसे ज्यादा 8 मैचों में 28 विकेट लिए। अशोक डिंडा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेले हैं। वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राइजिंग पुणे सुपरजायंट, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली डेयरडेविल्स, पुणे वारियर्स इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले। हालांकि, आईपीएल 2019 की नीलामी में उन्‍हें कोई खरीददार नहीं मिला। बता दें कि डिंडा ने साल 2010 से 2013 के बीच भारत के लिए नौ टी20 और 13 वनडे खेले हैं। 

याद आए  फिलिप ह्यूज

इस घटना ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फिलिप ह्यूज (Phillip Hughes) की याद दिला दी। 26 साल के ह्यूज की साल 2014 में शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के दौरान सीन एबॉट की बाउंसर से मौत हो गई थी।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com