VIDEO : यहां पर पड़ रही इतनी ज्यादा ठंड, नदी में ही जम गए मगरमच्‍छ

हिन्द न्यूज़ डेस्क| कड़ाके की ठंड से जूझ रहे अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख साफ पता चल रहा है कि वहां वन्‍य जनजीवन भी बुरी तरह प्रभावित है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक नदी में मगरमच्‍छ ठंड की वजह से जम गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस रहस्यमयी मंदिर की सच्चाई जान रह जाएंगे हैरान, 1500 सालों से झूल रहा हवा में

शेलोट रिवर स्वैम्प पार्क द्वारा जारी किया गया वीडियो
यह वीडियो उत्‍तरी कैरोलिना के ओशन इसले बीच स्थित शेलोट रिवर स्वैम्प पार्क द्वारा जारी किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह भीषण ठंड की वजह से नदी के पानी में बर्फ जम गई, जिसकी वजह से मगरमच्‍छ उसमें जम गए. इस वीडियो में एक शख्‍स में पीछे से वहां के हाल को बयां करता दिख रहा है, जिसमें वह कह रहा है कि आपने कभी सोचा है कि ठंड में मगरमच्‍छ किस तरह जिंदा रहते हैं.

Update: Alligators in Ice!

UPDATE on our SUPER Reptiles! #oib #oibswamppark #natgeo #northcarolina #visitnc #visitmyrtlebeach #alligators #swamp #wect #wral #wway #bombcyclone #winter #survival

Posted by Shallotte River Swamp Park on Sonntag, 7. Januar 2018

OMG: महज 19 साल का ये लड़का, वजन मात्र 5 किलो, देखें तस्वीरें

वीडियो में दिख रहा है कि ठंड से बर्फ में जमे मगरमच्छ किस तरह बाहर निकलने की जद्दोजहद में जुटे हैं. फेसबुक पोस्ट की एक श्रृंखला का दिखाए गए वीडियो में लोगों को यह भी दिखाया गया है कि कैसे सरीसृप ठंड के हालातों में खुद को जीवित रखते हैं. मगरमच्‍छ अपने मुंह को किसी तरह से बर्फ के बाहर निकाले हुए हैं और सांस लेने का प्रयास कर रहे हैं.

अपना प्यार पाने के लिए 244 किलो की इस मोटी महिला ने किया कुछ ऐसा, जानकर हैरान हो जाएंगे

पार्क ने ब्‍लॉगस्‍पॉट में एक पोस्‍ट में कहा है कि मगरमच्छ -40 डिग्री के तापमान में भी जिंदा रह सकते हैं. हालांकि ठंड के समय में वो ज्‍यादातर नींद की मुद्रा में ही रहते हैं. पार्क के आधिकारियों का कहना है कि ”उत्तरी कैरोलिना में ऐसा होना एक आम बात है, क्‍यों‍कि यहां काफी पड़ती है. हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि इस बार यहां जरूरत से ज्यादा ठंड पड़ी है और ऐसा वाक्‍या पहली बार देखा गया है.” यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है कि इसे करीब साढ़े तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जेकि इस वीडियो को अब तक करीब 4 हजार लोग शेयर कर चुके हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com