Zoomcar के बेड़े में शामिल हुई Nissan Kicks, ग्राहकों को मिलेगा ये खास मौका

जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी निसान ने सेल्फ ड्राइविंग कार सब्सक्राइबर प्लेटफॉर्म जूमकार के साथ साझेदारी की है। इस एग्रीमेंट के तहत Nissan Kicks एसयूवी Zoomcar के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। जूमकार पहले से वोक्सवैगन, टाटा मोटर्स और महिंद्रा जैसी कई अन्य कार निर्माता कंपनियों के साथ साझेदारी कर चुकी है।

अब निसान किक्स के साथ जूमकार अपने ग्राहकों को ज्यादा ऑप्शन प्रदान कर रहा है। वोक्सवैगन के साथ एक रणनीतिक साझेदारी में जूमकार ने घोषणा की कि पोलो हैचबैक शेयरिंग सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध होगा। घोषणा के 48 घंटों के भीतर हैचबैक पूरी तरह से सब्सक्राइब हो गई थी। जूमकार के को-फाउंडर और सीईओ ग्रेग मोरन ने नवीनतम विकास पर कमेंट करते हुए कहा कि शेयरिंग सब्सक्रिप्शन मॉडल आज के ग्राहक के साथ बहुत सही है जो कि उन्हें ज्यादा आराम, सुविधा और स्वतंत्रता प्रदान करता है।

उन्होंने यह भी कहा कि इसके अलावा हम अपने ग्राहकों को लाइफस्टाइल कारों की ओर अधिक से अधिक देखना चाहते हैं। अगली लाइन में पोलो के बाद निसान किक्स को जोड़ा गया है। हम हर दिन गुजरने वाले ओईएम से ब्याज में भारी ग्रोथ का अनुभव कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में शेयरिंग मोबेलिटी भारत में तेजी से लोकप्रिय हुई है और जूमकार इस सेगमेंट में प्रमुख में से एक रही है जो अपने ग्राहकों को कार खरीदने के बिना सेल्फ ड्राइविंग और मालिक होने का अनुभव प्रदान करती है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com